एक अनोखा दरबार मां मातंगी दिव्य धाम के पीठाधीश्वर श्री प्रेमासाईजी महाराज के दर्शन मात्र से ही हर समस्या का समाधान


सतयुग , द्वापर और त्रेतायुग में कोई चमत्कार करता था तो उसे भगवान का रुप माना जाता था। परंतु अगर हम कहें की चमत्कार कलयुग में भी संभव हैं तो शायद ही आप इस बात पर विश्वास नहीं करे गो। लेकिन आर्थिक, मानसिक और शारीरिक समस्या व नकरात्मक ऊर्जा श्री प्रेम साई महाराज के दर्शान मात्र से ही सकारात्मक ऊर्जा में बदल बदल जाती हैं। मां मातंगी दिव्य धाम श्री प्रेम साई महाराज आशीर्वाद मात्र से सारी समस्या पर चमत्कार सा हों जाता हैं। मां मातंगी दिव्य धाम लाखों की संख्या में लोगों का आना जाना लगा रहता हैं। और यहां आने के बाद लाखों की संख्या में लोगों की समस्या का समाधान हों जाता हैं ।


 श्री प्रेम साई महाराज पीड़ितो को देखती ही उनकी समस्या का समाधान कर देते हैं और आज के इस युग में यह किसी चमत्कार से कम नहीं हैं। अब यहा सवाल यह उठता हैं की मां मातंगी दिव्य धाम में जानें मात्र से ही यह चमत्कार हो कैसे जाता हैं। यह सब श्री प्रेम साई महाराज की कई वर्षो की कड़ी तपस्या व महाराज अपने दबार में पवित्र अनुष्ठान करते हैं हवन कुण्ड की पवित्र आग्नि के व मंत्र उच्चारण से एक दैनिक वातावरण का संचार करते हैं। जिसे मां मातंगी दिव्य धाम का वातावरण पवित्र हों जाता हैं । 


श्री प्रेम साई महाराज लोगों की समस्या का समाधान सत प्रतिशत किया हैं व इस दरबार में से कोई कभी खाली हाथ नहीं जाता हैं और यहीं नहीं मां मांगती दिव्य धाम में निशुल्क रहने और खाने की व्यवस्था हैं। उसी के साथ साथ यहां आए दर्शनार्थियों को महाराज जी से सामने से मिलने का मौका मिलता हैं । उसी के साथ ही साथ समस्या को पूर्ण रूप से समाप्त कर दिया जाता है। मां मातंगी दिव्य धाम में सकारात्मक ऊर्जा जैसा मोहाल मिलना मुस्किल हैं । लेकिन श्री प्रेम साई महाराज के दरबार में ही ऐसा माहौल मिलता हैं।

Post a Comment

0 Comments